Jonathan Amaral Net Worth : BGMI और PUBG के बेजोड़ Gamer, Jonathan Gaming की कमाई सुनकर उड़ जायँगे होश।

Aryan Upadhyay
0

Jonathan Amaral Net Worth : एक जमाना था जब हमारे दादा कहते थे कि पढ़ोगे लिखोगे बनोगे नवाब खेलोगे कूदोगे बनोगे ख़राब! लेकिन आज के ऑनलाइन युग में यह सब बाते धराशायी होती दिखाई देती है। लगभग एक दशक पहले तक कोई सोच भी नहीं सकता था कि घर बैठे मोबाइल से गेम खेलकर भी करोडो कमाए जा सक्ते है। और आप में से बहुत से लोग अब भी यह यकींन नहीं करेंगे। लेकिंग यह बात एक दम सच है, और हमारे देश व विदेश में भी लोग ऑनलाइन गेम खेलकर करोडो में कमाई कर रहे है, और एक उम्दा जीवन जी रहे है।  उनके पास बांग्ला गाड़ी और बैंक बैलेंस सब कुछ है। और अज्ज इसी कड़ी में से हम बात करने वाले है हम और आप सभी में से निकले एक 21 साल के लड़के Jonathan Amaral की Jonathan Amaral Net Worth, Jonathan 
Amaral Car Collection, Jonathan Amaral Girlfriend, और Jonathan Amaral House के बारे में। 

Jonathan Amaral Net Worth
Jonathan Amaral Net Worth


Who is Jonathan Amaral ?: Jonathan Amaral Net Worth

Jonathan Amaral BGMI और PUBG के बेस्ट प्लेयर E-sports Gamer, Youtuber, Instagram Influencer है। Jonathan Amaral का जन्म 21 सितम्बर 2002 में गोवा के वर्ना के एक क्रिस्चियन परिवार में हुआ। बाद में यह सन २०१३ में मुंबई आ गए थे। इनकी रूचि शुरु से ही गेम खेलने में थी यह घंटो मोबाइल में गेम खेलते रहते थे।  इनके परिवार वलो ने इनके इस रुझान को देखते हुए एक नया I Phone 5 खरीद कर दिया। एक दिन ऐसे ही उन्होंने खेलते हुए अपनी वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड कर दिया और वही से शुरुआत हुई Jonathan Amaral के Jonathan Gaming बनने की। 
Jonathan Amaral Net Worth
Jonathan Amaral Net Worth


Jonathan Gaming Family: Jonathan Amaral Net Worth

जैसा कि मिली जानकारी के अनुसार  Jonathan Amaral एक क्रिस्चियन परिवार से तलूक रखते है।  उनके परिवार में उनके पिता का नाम Jude Amaral, माता का नाम Leticia Amaral और इनकी एक बड़ी बहन है जिनका नाम Lerisa Amaral है। इनका कोई छोटा या बड़ा भाई नै है। 
Jonathan Amaral Net Worth
Jonathan Amaral Net Worth



Jonathan Gaming Hobbies and Profession : Jonathan Amaral Net Worth

Jonathan Amaral Net Worth
Jonathan Amaral Net Worth


जोनाथन सलमान खान और अक्षय कुमार के फैन है।  और खाने में उन्हें Pizza और Cheese बहुत पसंद है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी इनकी  Favourite Herioine है। इनका पसंदीदा कार्टून शो टॉम एंड जेरी, पसंदीदा जानवर Pet Dog है। पसंदीदा Youtuber की लिस्ट में गौरव चौधरी, आशीष चंचलानी ,भुवन बाम और Carryminati है। इन्हे यात्रा करना बहुत पसंद है और यह अक्सर गोवा,मनाली और लद्दाख जाते रहते है। ऐसा अनुमान है। इनकी पसन्दीदी स्पोर्ट फुटबॉल है। 
अगर पैट करे इनके प्रोफेशन की तो यह एक फेमस BGMI, PUBG Gamer, E-Sports Player, Youtuber और Instagram Influencer है। 
Jonathan Amaral Net Worth
Jonathan Amaral Net Worth


Jonathon Gaming Qualification :Jonathan Amaral Net Worth

मिली जानकारी के अनुसार Jonathan Amaral या Jonathan Gaming ने B.com तक पढाई की है। 
यदि कोई जानकारी मिलती है तो हम अपडेट देते रहेंगे। 

Jonathan Amaral Age 

 मिली जानकारी के अनुसार Jonathan Amaral का जन्म 21 सितम्बर 2002 में हुआ था। इस हिसाब से जॉनाथन की उम्र 21 साल है। 

Jonathan Amaral Net Worth: Jonathan Gaming Net Worth

 जैसा कि Jonathan Amaral (Jonathon Gaming) BGMI, PUBG Gamer, E-Sports Player, Youtuber और Instagram Influencer है।  इस प्रकार वह इनके पास कमाई के कई Income Sourse है, जिससे जोनाथन जमकर पैसा  कमाते है।  जैसे कि यूट्यूब से , इंस्टाग्राम से, टूर्नामेंट खेलकर,और ब्रांड प्रमोशन करके करोडो रूपए कमाते है।  अगर बात करे जोनाथन की नेटवर्थ की तो Jonathan Amaral Net Worth (Jonathan Gaming Net Worth) इनकी नेटवर्थ लगभग 12 करोड़ रूपये  है। इस हिसाब से जोनाथन  महीना  कर 1 करोड़ से लेकर 
1.25 करोड़ रूपए की तगड़ी कमाई करते है।   

Jonathan Gaming Income: Jonathan Amaral Income

जोनाथन इंस्टाग्राम, यूट्यूब और टूर्नामेंट खेलकर अच्छा खासा पैसा कमाते है। जो की इस प्रकार है। 

Jonathan Gaming Instagram Income per Month: Jonathan Gaming Instagram Income
जोनाथन के इंस्टाग्राम पर लगभग 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है, और यह एक niche Targeted पेज है। जिस पर  अच्छा खासा Engagement Rate है। इस प्रकार Jonathan इंस्टाग्राम से लगभग 8-10 लाख रूपए Per Month कमाते है। इसके अलावा  प्रमोशन का भी 6-8 लाख रूपए चार्ज करते है। 

Jonathan Gaming Monthly Income from Youtube: Jonathan Gaming Youtube Income



 जोनाथन की यूट्यूब चैनल पर भी अच्छी खासी फैन फोल्लोविंग है, इनके यूट्यूब पर 5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर है। इसी के चलते जोनाथन की (Jonathan Gaming Youtube Income) हर महीने 7-8 लाख रूपए हो जाती है। इसके अलावा वह यूट्यूब पर भी ब्रांड प्रमोशन की एक डील का 10-12 लाख रूपए चार्ज करते है।  

Jonathan Gaming Tournament Income

जोनाथन की कमाई का एक सोर्स टूर्नामेंट (Jonathan Gaming Tournament Income) भी है।  वह अपने गेमिंग के इस हुनर की बदौलत  से  हर महीने 5-7 लाख रूपए कमा लेते  है  


Jonathan Gaming Car Collection

Jonathan Amaral Net Worth
Jonathan Amaral Net Worth


अब कमाई और शौक पुराना नाता है, वही अच्छी कमाई  हो और कार न हो तो मजा  नहीं आता। Jonathan Amaral Car Collection में दो महंगी कार आती है। एक BMW30 जिसकी कीमत लगभग 51 लाख रूपए है और दूसरी Ford Mustang GT जो की 75 लाख रूपए की कीमत रखती है।  

Jonathan Amaral House

Jonathan Amaral House की अगर  बात करे तो इनके पास  एक आलीशान फ्लैट है। इसके अतिरिक्त और  जानकारी अभी तक नहीं मिली है, जैसे ही कोई  जानकारी मिलती है उसकी अपडेट  आपको यहाँ  जायगी।  

Jonathan Gaming Girlfriend

जोनाथन के प्रशंसकों और फोल्लोवेर्स में हमेशा यह उत्सुकता बनी रहती है कि Jonathon Amaral की गर्लफ्रेंड कौन है या फिर जोनाथन भाई मैरिड है।  हमेशा लोग सर्च करते है Jonathan Gaming Girlfriend, Jonathan Amaral Girlfriend के बारे में। 
तो आपको बता दे ताजा जानकारी के अनुसार उनकी गर्लफ्रेंड का नाम  Dobby बताया जा रहा है। वैसे इसकी कोई पुष्टि जोनाथन अमराल ने अभी तक नहीं की है। 


तो  कैसी लगी जोनाथन अमराल के बारे में सभी जानकारी। ऐसे ही सेलिब्रिटीज और फाइनेंस   से जुडी खबरों के लिए बने रहिये हमारे साथ। 
धन्यवाद !

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)
To Top