Guntur Kaaram Box Office Collection: मेगा स्टार महेश बाबू की फिल्म ने पहले दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई।

Aryan Upadhyay
0

तमिल सिनेमा के  सुपर स्टार प्रिंस ऑफ़ टॉलीवूड की फिल्म सरकारी वरु पाटा के बाद फिर से टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू अपनी एक और फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने आ चुके है। फिल्म का नाम है Guntur Kaaram,तमिल सिनेमा के दर्शको में बढ़ते पागलपन को देखते हुए सिनेमा से एक के बाद एक दमदार फिल्म आ रही है।हाल ही में 2023 में आई फिल्म (लियो) के बाद अब "गुंटूर कारम" अपना जलवा दिखने को आ चुकी है। तो आज के लेख में हम बात करने वाले है गुंटूर मूवी के कलेक्शन (Guntur Kaaram Collection : Guntur Kaaram Box Office Collection), Guntur Kaaram Budget Hit or Flop, Guntur Kaaram Director Name, Guntur Kaaram Producer, Guntur Kaaram Star Cast, Guntur Kaaram Story, Guntur Kaaram Star Cast Fees और Guntur Kaaram Songs के बारे में। 

Guntur Kaaram Box Office Collection
Guntur Kaaram Box Office Collection



Guntur Kaaram Collection : Guntur Kaaram Box Office Collection

Guntur Kaaram Box Office Collection
Guntur Kaaram Box Office Collection


टॉलीवूड प्रिंस महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम का पहला दिन का कलेक्शन Guntur Kaaram Collection अधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार 50 करोड़ का कलेक्शन किया है। जिसमे सबसे बड़ा हिस्सा महेश बाबू के ग्रह क्षेत्र आंध्रप्रदेश और तेलंगना से (44.50 Cr) आया है। वही अन्य क्षेत्रो कर्नाटक अदि से (5.50 Cr)  रूपए  कमाई है। यदि बात करे फिल्म के पहले दिन के वर्ल्डवाइड (Guntur kaaram Collection Worldwide) की बात करे तो फिल्म की भाषा इसमें बाधा भी हुई है क्यूंकि फिल्म तेलगु भाषा में रिलीज़ हुई है। और अभी इस फिल्म को हिंदी रूपांतरित करने पर कोई बयान नहीं आया है। अतः फिल्म का पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 50 करोड़  रूपए ही है। 

Guntur kaaram Collection Day 2 

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 45 करोड़ रूपए की कमाई की है। 

Guntur kaaram Collection Day 1

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 50 करोड़ रूपए की कमाई की है। 

Guntur kaaram Collection Worldwide Day 2 

तेलगु भाषा में बनी इस फिल्म को केवल भारत के तेलगु भाषी क्षेत्रो में ही रिलीज़ किया है। इसीलिए इसका वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 45 करोड़ हुआ है।  

Guntur kaaram Collection Worldwide Day 1

तेलगु भाषा में बनी इस फिल्म को केवल भारत के तेलगु भाषी क्षेत्रो में ही रिलीज़ किया है। इसीलिए इसका वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 50 करोड़ हुआ है।  

Guntur Kaaram Release Date 
फिल्म के रिलीज़ डेट की बात करे तो फिल्म को 12 जनवरी 2024 को केवल तेलगु, तमिल, कन्नड़ भाषी क्षेत्रो में ही लागु किया है। 

Guntur Kaaram Budget Hit or Flop : Guntur Kaaram Budget and Collection

Guntur Kaaram Box Office Collection
Guntur Kaaram Box Office Collection


फिल्म का बजट स्टार कास्ट फीस, प्रोडक्शन, एडवरटाइजिंग और प्रमोशन के लागत को मिलकर 200 करोड़ रूपए बताया जा रहा है। और फिल्म ने पहले दिन ही 50 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। और आने वाले शनिवार और रविवार में यह फिल्मं आसानी से 100 करोड़ क्लब में पहुंच जाएगी। फिल्म की कलेक्शन रेट को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है की फिल्म अपने दूसरे वीकेंड पर आसानी से अपने बजट को क्रॉस कर जाएगी। लेकिन फिल्म कितनी हिट और फ्लॉप है इसका पता दूसरे वीकेंड पर ही लगेगा इसीलिए अपडेट के लिए बने रहिये। 

Guntur Kaaram Director Name

Guntur Kaaram Box Office Collection
Guntur Kaaram Box Office Collection

गुंटूर कारम के डायरेक्टर तेलगु (Guntur Kaaram Director Name) फिल्म के जाने माने डायरेक्टर  त्रिविक्रम श्रीनिवास  ने इस फिल्म की पटकथा को लिखा व इसका निर्देशन किया है। त्रिविक्रम रोमांटिक, पॉलिटिक्स और एक्शन से भरी मूवीज के लिए जाने जाते है। महेश बाबू और श्रीनिवास जी ने इससे पहले भी की फिल्मो में एक साथ काम है। दोनों ने Athadu और Khaleja जैसी शानदार मूवी की है। son of satyamurti जैसी मूवी देने वाले श्रीनिवास ने इस फिल्म को भी रोमांच से भरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Guntur Kaaram Producer

फिल्म का प्रस्तुतिकरण Harrika & Hassine Creations के बैनर तले S. Radha Krishna जी ने किया है। 
फिल्म फेयर अवार्ड से नवाजे जा चुके है राधा कृष्ण ने Julayi, Alla  Vaikunthapurramullo जैसी मूवी का प्रोडक्शन किया है। 

Guntur Kaaram Star Cast

फिल्म के स्टार कास्ट के बारे में बात करे तो फिल्म में महेश बाबू लीड रोल में है। फिल्म में महेश बाबू का किरदार वेंकटा रमना (Rowdy Ramana) का है जो वसुधरा (Ramaya Krishnan) का लड़का है। फिल्म की हीरोइन Amukta का किरदार निभाया है Sreeleela ने और फिल्मे में जगपति बाबू और पंडित रवि शंकर विलेन की , प्रकाश राज (Ramana's  Grandfather), जयराम (Ramana's  Father) ककी भूमिका में है। 

Guntur Kaaram Star Cast Fees 

फिल्म में सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है महेश बाबू ने जो की रिपोर्ट के मुताबिक 78-80 करोड़ बताई जा रही है।  

Guntur Kaaram Story

फिल्म की कहानी एक पारिवारिक कलह और रंजिश पर आधारित है जिसमे राजनीतिक तड़का लगाया गया है। 

Guntur Kaaram Songs

गुंटूर कारम मूवी में एक से बढ़कर एक सांग्स दिए गए है। जो की नीचे दिए गए है। 

Kurchi Madathapetti 

 Oh My Baby


 
Dum Masala 


 Guntur Kaaram Trailer 



 




Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)
To Top